Lic Of Indai Lic Of Indai Author
Title: सुधार समिती अध्यक्षपद पर अनंत (बाळा) नर और बेस्ट समिती अध्यक्षपद पर अनिल कोकिळ बिन विरोध
Author: Lic Of Indai
Rating 5 of 5 Des:
  मुंबई बुधवार ( संवाददाता ) – पालिका की सुधार व बेस्ट समिती के अध्यक्षपद के लिए सल शिवसेना की तरफ से अनुक्रमे अनंत (बाळा नर) और अन...
 
मुंबई बुधवार ( संवाददाता ) – पालिका की सुधार व बेस्ट समिती के अध्यक्षपद के लिए सल शिवसेना की तरफ से अनुक्रमे अनंत (बाळा नर) और अनिल कोकीळ ने अर्ज भरा है. प्रतिस्पर्धी एक भी अर्ज न करने से यह बिनविरोध चुने जाएंगे . आगामी गुरुवार 16 मार्च की समिती सभा में अधिकृत घोषणा होने वाली है.

पालिका की सभी समितींयो के अध्यक्षपद का चुनाव सुरू हुवा है. स्थायी व शिक्षण समिती अध्यक्ष पद का चुनाव होने के बाद मंगलवार को सुधार व बेस्ट समिती अध्यक्षपद के लिए चुनाव के लिए अर्ज भरने की अंतीम समय था. शिवसेना की तरफ से अनंत (बाळा) नर ने सुधार समिती अध्यक्ष पद के लिए अर्ज दाखिल किया. और बेस्ट समिती अध्यक्षपद के लिए अनिल कोकिळ ने अर्ज भरा. काँग्रेस की तरफ से अर्ज न भरने से इन दोनों का ही बिनविरोध चुने जाने का मार्ग खुल गया है अब सिर्फ अधिकृत घोषणा की औपचारिकता बाकी है. अनंत (बाळा) नर की महापालिका में नगरसेवक चुनकर आने की यह दूसरी बारी है. पालिका चुनाव में वार्ड क्रमांक 77 में 12 हजार 854 मतो से चुनकर आये. इसके पहले उन्होंने स्थापत्य (उपनगर) अध्यक्षपद की जिम्मेदारी संभाली है. वह स्थायी समिती में सदस्य भी थे. और पालिका चुनाव में वार्ड क्रमांक 204 में पहली बार 13 हजार 410 मतो से चुनकर आये शिवसेना के अनिल कोकिळ ने बेस्ट समिती अध्यक्ष पद का अर्ज भरा है. प्रतिस्पर्धी किसी का भी अर्ज किसी का भी नही आने से उनका भी बिनविरोध चुनकर आने का मार्ग खुल गया है. अब सिर्फ औपचारिकता बाकी है वह अध्यक्षपद पर बिनविरोध चुनकर आए, इसकी अधिकृत घोषणा 16 मार्च को होने वाली है. कोकिळ ने बेस्ट में 36 वर्ष नोकरी किया है. उनके पिता भी इस सेवा में थे. निवृत होने के बाद उन्होंने महापालिका का चुनाव लड़ा, और वह चुनकर भी आए. आर्थिक परिस्थिती से जूझती बेस्ट को सवारने के लिए वह क्या प्रयत्न करेगे, इसकी तरफ सभी का धयान रहेगा.

About Author

Advertisement

Post a Comment

 
Top