Lic Of Indai Lic Of Indai Author
Title: भारतीय संविधान बचाने के लिए सेक्युलर पार्टी एक साथ आये - अबू आसिम आजमी
Author: Lic Of Indai
Rating 5 of 5 Des:
व्हिएम घोटाले की एसआयटी द्वारा जाच करे - अबू आसिम आजमी मुंबई ( संवाददाता ) देश में सभी जगह भाजपा के विरोधा में वातावरण होने के बावजूद...



मुंबई ( संवाददाता ) देश में सभी जगह भाजपा के विरोधा में वातावरण होने के बावजूद भी भाजपा को ही मतदान कैसे मिला इसकी एसआयटी के तहद जाच करे यह मांग समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र अध्यक्ष विधायक अबू आसिम आजमी ने पत्रकार परिषद में कहा. इस समय संविधान बचाने के लिए सभी पार्टी एक साथ आये यह आवाहन आजमी ने किया है.

महाराष्ट्र में 4 हजार किसानों ने आत्महत्या किया है, मराठा मुस्लिम समाज आरक्षण नही मिल रहा है इसलिए नाराज है, दलितो ने भी लाखो की रैली निकाली थी, नोट बंदी के चलते बैंक के सामने कतार लगाना पड़ा इससे आम नाराज है. समाज में सभी जगह नाराजगी होने के बावजूद भी भाजपा को मतदान कैसे मिला इसमें इव्हिएम का घोटाळा होने की संभावना सोशल मीडियावर उठाई जा रही है. इसलिए सच्चाई क्या वह नागरिको के सामने आये इसलिए एसआयटी नियुक्त कर जांच करे यह मांग आजमी ने किया.

देश में इव्हिएम के बारे में सुब्रमण्यम स्वामी, लालकृष्ण अडवाणी, किरीट सोमय्या ने प्रश्न उपस्थित किया है. सुप्रीम कोर्ट ने 2013 में इव्हिएम मशीन के साथ मतदान किसे किया उसकी स्लिप मिले इसके लिए मशीन लगाये जाने का आदेश दिया. इसको अभी तक अमल में क्यों नही लाया जा रहा है यह प्रशन आजमी ने उपस्थित किया. 

संविधान बचाने के लिए एक साथ आओ

भाजपा देश में धार्मिक वातावरण निर्माण करकर संविधान बदलना चाह रही है . संविधान बचाने की जिम्मेदारी सभी सेक्युलर पार्टी और नागरीको की है. देश को सेक्युलर रखने के लिए और संविधान बचाने के लिए सभी पार्टी एक साथ आये यह आवाहन अबू आसिम आजमी ने किया है.

About Author

Advertisement

Post a Comment

 
Top